Header Ads

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, जल्द ही यह कंपनी देगी हजारों लोगों को JOB

JOB
प्राइवेट सेक्टर की देश की सबसे बड़ी रिलायंस इंडस्ट्रीज जल्द ही 80 हजार लोगों को एक साथ रोजगार देगी। इसकी घोषणा स्वंय कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने की है। कंपनी ने कहा है कि वह असम में विभिन्न परियोजनाओं पर 2,500 करोड़ रुपये निवेश करने जा रही है जिससे 80 हजार बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। ये रोजगार खुदरा व्यापार, पेट्रोलियम, दूरसंचार, पर्यटन एवं खेल जैसे क्षेत्रों में पैदा होंगे जहां इस धन का निवेश किया जाएगा। अलगे तीन साल में इतने रोजगार पैदा होंगे।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार असम में पिछले पांच सालों में पांच हजार करोड़ निवेश कर कंपनी राज्य का सबसे बड़ा निजी निवेशक बन गया है। कंपनी की दूरसंचार इकाई रिलायंस जिओ के पास राज्य में अभी 30 लाख से अधिक उपभोक्ता हैं तथा इसका लक्ष्य आने वाले महीनों में इनका दायरा कई गुना बढ़ाने का है।
कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह घोषणा की और कहा कि कंपनी असम में अगले तीन सालों में पांच काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस कार्यक्रम के तहत कंपनी खुदरा बिक्री केन्द्रों की संख्या मौजूदा दो से बढ़ाकर 40 करेगी। पेट्रोल डिपो भी मौजूदा 27 से बढ़ाकर 165 किये जाएंगे। यह भी कहा गया कि कंपनी असम के सभी 145 तहसील मुख्यालयों में नए कार्यालय शुरु करने जा रही है। कंपनी ने कहा कि उसका  प्रयास हमेशा से असम में जीवनयापन के स्थायी अवसर सृजित करना तथा रोजगार के हजारों अवसर मुहैया कराना है।

No comments